हार्दिक पांड्या और नताशा लेंगे तलाक, क्रिकेटर ने इंस्टा पोस्ट में किया कंफर्म

4 1 34
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या का तलाक होने जा रहा है. क्रिकेटर ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है. पिछले कई दिनों से दोनों के अलगाव की खबरें आ रही थीं. हाल ही में नताशा अपने अपने पेरेंट्स के घर भी चली गई थीं. अंबानी वेडिंग में भी हार्दिक अकेले ही मौज मस्ती करते दिखे. पोस्ट शेयर कर हार्दिक ने बताया कि ये फैसला उन दोनों के लिए कितना मुश्किल था.

टूट रहा रिश्ता

पोस्ट शेयर कर हार्दिक ने लिखा- चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है.. हमने अपनी पूरी कोशिश की और इस रिश्ते को बचाने के लिए अपना सब कुछ लगा दिया. लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है.ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े.

हार्दिक ने साथ ही बताया कि बेटे अगस्त्य की देखभाल कौन करेगा.उन्होंने लिखा-हम अगस्त्य को अपनी जिंदगी में पाकर खुशकिस्मत हैं, जो हमेशा ऐसे ही हमारी जिंदगी का आधार रहेगा. हम दोनों ही मिलकर उसकी देखभाल करेंगे. हम पूरी कोशिश करेंगे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले और उसकी खुशी के लिए हम जो कर सकें करेंगे. हम उम्मीद करते हैं कि आपका सपोर्ट मिलेगा और आप हमारी प्राइवेसी को इस मुश्किल घड़ी में समझ सकेंगे.

Advertisement

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस: 8-9 अगस्त को क्या-क्या हुआ था? जान लीजिए एक-एक बात

Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 8-9 अगस्त की रात को पीजी सेकेंड ईयर का छात्रा और ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद देशभर के लोगों में गुस्सा है.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now